Top
बिहार

बिहार के पूर्वी चंपारण में ग्रामीणों ने किया कोरोना वारियर्स पर हमला, महिला समेत 5 पुलिसकर्मी घायल

Nirmal kant
30 April 2020 3:30 AM GMT
बिहार के पूर्वी चंपारण में ग्रामीणों ने किया कोरोना वारियर्स पर हमला, महिला समेत 5 पुलिसकर्मी घायल
x

लॉकडाउन का पालन करवाने पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला, महिला समेत सात पुलिस कर्मियों के घायल होने की खबर, पूर्वी चंपारण का मामला...

जनज्वार ब्यूरो, मोतिहारी। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का फैलाव रोकने के लिए एहतियाती नियमों का पालन करवाने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया, जिससे एक महिला पुलिसकर्मी सहित सात पुलिसकर्मी घायल हो गए।

संबंधित खबर : होमगार्ड को बेइज्जत करने वाले अधिकारी को लेकर नीतीश सरकार की सफाई: नहीं हुआ कोई प्रमोशन

क पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार 29 अप्रैल को पुलिस टीम पकड़ीदयाल के सिसहनी गांव पहुंची, तो गांव के बाजार में कुछ लोग बगैर मास्क लगाए घूम रहे थे। इसी बीच एक युवक बगैर मास्क और हेलमेट के बाइक चलाते पुलिस के पास पहुंच गया। पुलिस ने उसे भी बिना जरूरी काम के नहीं निकलने की नसीहत देते हुए हेलमेट नहीं पहनने पर टोका। टोकने पर युवक पुलिस से बहस करने लगा।

बीच, गांव के लोगों ने लाठी, डंडे से पुलिस टीम पर हमला कर दिया। टीम में कई महिलाएं भी शामिल थीं। इस घटना में एक महिला पुलिसकर्मी सहित पांच पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, जिनमें से तीन को ज्यादा चोटें लगी हैं।

संबंधित खबर : रांची रिम्स में भर्ती पिता लालू को लेकर चिंतित तेजस्वी, कहा डर है कि कोरोना संक्रमितों के संपर्क में न आ जाएं

पूर्वी चंपारण के पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने बताया कि सभी घायलों का इलाज करवा दिया गया है। उन्होंने बताया कि गांव में अनुमंडल पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में छापामारी अभियान चलाया जा रहा है। इस हमले में शामिल 30 लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस हमले में एएसआइ हाबिल त्रिकी का सिर फटा और हाथ टूटा है। साधुशरण ङ्क्षसह, चालक रामायण ठाकुर, महिला सिपाही इंदु कुमारी, अंजनी कुमारी, होम गार्ड मो. इमामुद्दीन और किशोरी राय बुरी तरह जख्मी हो गए। इनका उपचार जारी है। छापेमारी में एसपी के साथ पकड़ीदयाल एसडीओ मेधावी, डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय, बीडीओ सूरज कुमार ङ्क्षसह, सीओ राजेश कुमार, इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष अर्जुन कुमार सहित कई थानों की पुलिस व एसएसबी के जवान थे।

Next Story
Share it