Begin typing your search above and press return to search.
समाज

बीवी की बेवफाई से परेशान युवक ने फेसबुक लाइव पर बयां किया दर्द, फिर कर ली आत्महत्या

Janjwar Desk
15 Dec 2021 8:05 AM GMT
बीवी की बेवफाई से परेशान युवक ने फेसबुक लाइव पर बयां किया दर्द, फिर कर ली आत्महत्या
x

पत्नी से धोखा मिलने पर पति ने की खुदकुशी (प्रतीकात्मक फोटो)

Madhya Pradesh News: फांसी लगाने से पहले युवक ने फेसबुक पर लाइव आकर दोस्तों से कहा कि मेरी पत्नी ने मुझे धोखा दिया है। इतना बड़ा धोखा मिलने के बाद में जीना नहीं चाहता। मेरी पत्नी ने दूसरी शादी कर ली है। मेरे दो बच्चे हैं, उनका ख्याल रखना...

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कोयलांचल क्षेत्र के पाथाखेड़ा इलाके में पत्नी से बेवफाई मिलने से आहत एक युवक आत्महत्या कर ली। खुदकुशी (Suicide) करने से पहले शख्स ने फेसबुक पर लाइव आकर अपना दर्द बयां किया। उसने बताया कि पत्नी से धोखा मिलने से वह मानसिक तौर पर परेशान था। फेसबुक लाइव (Facebook Live) पर उसने अपनी पत्नी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वीडियो पोस्ट करने के बाद युवक ने जंगल में जाकर जीवन लीला समाप्त कर ली।

मामला कोयलांचल क्षेत्र के पाथाखेड़ा इलाके के कालीमाई का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, यहां पर रहने वाले 32 वर्षीय दीपक दास ने फेसबुक पर लाइव आकर अपने परिजनों और दोस्तों को बताया कि उसकी पत्नी ने उसके साथ बेवफाई की है। पीड़ित शख्स ने कहा, 'मैं अब नहीं जी सकता। मेरे परिवार का ख्याल रखना।' युवक ने अपनी मौत के लिए पत्नी और उसके प्रेमी को जिम्मेदार ठहराया है। उसने पत्नी और प्रेमी पर कार्रवाई की मांग की है। सोशल मीडिया पर युवक की मौत का वीडियो वायरल हो रहा है। घटना रविवार 12 दिसंबर की बताई जा रही है। आत्महत्या के बाद युवक का वीडियो मंगलवार 14 दिसंबर को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, मृत युवक दीपक की पत्नी करीब 20 दिन पहले उसे छोड़कर अपने प्रेमी के साथ चली गई थी। महिला के दो बच्चे भी हैं। रविवार को महिला ने पति को फोन कर बताया कि वह अपने प्रेमी के साथ गई है और वह उसके साथ खुश है। इस बात से दीपक को बहुत घहरा सदमा पहुंचा, जिसके कारण वह डिप्रेशन में चला गया था। पत्नी के जाने के कारण डिप्रेशन में आकर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

मृतक के दोस्त जगदीश सूर्यवंशी ने बताया दीपक ने फांसी लगाने से पहले फेसबुक पर लाइव आकर सभी दोस्तों से कहा कि मेरी पत्नी ने मुझे धोखा दिया है। इतना बड़ा धोखा मिलने के बाद में जीना नहीं चाहता, मैं मरने जा रहा हूं। मेरी पत्नी ने दूसरी शादी कर ली है। मेरे दो बच्चे हैं, उनका ख्याल रखना, मेरी मौत का जिम्मेदार मेरी पत्नी और उसका आशिक है। वीडिया बनाने के बाद युवक जंगल गया और पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए घोड़ाडोंगरी अस्पताल लेकर आई। इधर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, दीपक दास के शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

Next Story

विविध