समाज

UP : कानपुर देहात में 14 वर्षीय किशोरी से रेप, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पहुंचाया सलाखों के पीछे

Janjwar Desk
13 Aug 2021 12:28 PM GMT
UP : कानपुर देहात में 14 वर्षीय किशोरी से रेप, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पहुंचाया सलाखों के पीछे
x

प्रतीकात्मक तस्वीर

पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात केशव कुमार चौधरी ने जनज्वार को बताया कि, थाना सिकंदरा के एक गांव में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया गया है...

जनज्वार, कानपुर देहात। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में लाख सरकारी दावों के बाद भी यौन अपराध के मामले थम नहीं रहे हैं। इसी कड़ी में कानपुर देहात सन्न कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग बच्ची के साथ युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

जनपद कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में आज उस समय सनसनी फैल गई, जब घर वापस आ रही एक नाबालिग लड़की को पड़ोसी युवक ने रास्ते मे जबरन अपनी हवस का शिकार बना डाला। मामले की सूचना पर पुलिस ने पीड़ित नाबालिग छात्रा की तहरीर पर मामला दर्ज कर लाया है, साथ ही आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक देहात केशव कुमार चौधरी

मामला कानपुर देहात के सिकंदरा (Sikandara) थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। सिकन्दरा थानाक्षेत्र से घर वापस आ रही एक 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा को पड़ोस में रहने वाले एक वहशी युवक ने अपनी हवस का शिकार बना डाला। बदहवास हालत में घर पहुंची पीड़िता ने जब परिजनों की आपबीती बताई तो सभी के होश उड़ गए।

इसके बाद परिजनों के साथ पीड़ित नाबालिग सिकंदरा थाने पहुंची और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज करते हुए, पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू कर दिया। कुछ ही देर बाद, आरोपी युवक पुलिस के हत्थे लग गया। खबर लिखे जाने तक मिले इनपुट के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात केशव कुमार चौधरी ने जनज्वार को बताया कि, थाना सिकंदरा के एक गांव में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया गया है, साथ ही पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

इनपुट - मोहित कश्यप, कानपुर देहात

Next Story

विविध