Top stories

Bahadurgarh Accident: किसान आंदोलन से लौट रही 5 महिलाओं को डंपर ने रौंदा, 3 की मौत, दो गंभीर

Janjwar Desk
28 Oct 2021 5:14 AM GMT
Bahadurgarh Accident: किसान आंदोलन से लौट रही 5 महिलाओं को डंपर ने रौंदा, 3 की मौत, दो गंभीर
x

(तेज रफ्तार डंपर ने किसान आंदोलन से लौट रही 5 महिलाओं को कुचल दिया)

बताया जा रहा है कि महिलाओं को जिस तेज रफ्तार डंपर ने कुचला उसमें डस्ट भरा था। बहादुरगढ़ के झज्जर बाईपास रोड के फ्लाईओवर के नीचे सड़क किनारे सभी महिलाएं ऑटो का इंतजार कर रहीं थी तभी डंपर ने उनपर गाड़ी चढ़ा दी...

Bahadurgarh Road Accident: गुरुवार, 28 अक्टूबर की सुबह हरियाणा (Haryana)के झज्जर रोड पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां बाईपास के फ्लाईओवर के नीचे ऑटो की प्रतीक्षा कर रही किसान आंदोलन से लौटी पांच महिला किसानों को तेज रफ्तार डंपर ने रौंद डाला। इनमें से तीन बुजुर्ग महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो महिला किसान गंभीर रुप से घायल है। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। मृत महिला के शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह में भेज दिया है। घटना के बाद डंपर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह बुजुर्ग महिला किसान प्रदर्शनकारी बहादुरगढ़(Bahadurgarh) स्‍थित झज्‍जर रोड पर ड‍िवाइडर पर बैठी थीं। सभी यहां ऑटो का इंतजार कर रहीं थी। इस दौरान एक बेकाबू डंपर आया और मह‍िला आंदोलनकार‍ियों को कुचल डाला। इस भयानक हादसे में तीन महिलाओं ने मौके पर ही दम तौड़ दिया। जबकि हादसे में गंभीर रुप से घायल दो महिलाओं की हालत नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है कि सभी महिलाएं पंजाब के मनसा जिले की रहने वाली थी और किसान आंदोलनकारी थी।

बताया जा रहा है कि महिलाओं को जिस तेज रफ्तार डंपर ने कुचला उसमें डस्ट भरा था। बहादुरगढ़ के झज्जर बाईपास रोड के फ्लाईओवर के नीचे सड़क किनारे सभी महिलाएं ऑटो का इंतजार कर रहीं थी तभी डंपर ने उनपर गाड़ी चढ़ा दी। हादसा इतना दर्दनाक था कि तीन बुजुर्ग महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया है। जिसकी तलाश जारी है।

राहुल गांधी ने व्यक्त जताया शोक

गुरुवार, 28 अक्टूबर की सुबह हुए इस भीषण सड़क हादसे पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi)ने शोक जताया है। राहुल गांधी ने ट्वीट करके लिखा है, ''भारत माता, देश की अन्नदाता को कुचला गया है। ये क्रूरता और नफरत हमारे देश को खोखला कर रही है। मेरी शोक संवेदनाए।"


एक हफ्ते के भीतर झज्जर में दूसरा बड़ा हादसा

आपको बता दें कि हरियाणा के झज्जर रोड पर यह एक सप्ताह के अंदर दूसरा बड़ा सड़क हादसा है। पिछले हफ्ते शुक्रवार को हरियाणा के झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में हुए भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई थी। मरने वालों में तीन महिलाएं और एक बच्चा भी शामिल था। इस दर्दनाक हादसे में कई लोग घायल भी हुए थे। हादसा बहादुरगढ़ के बादली और फरुखनगर के बीच कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेसवे हाइवे पर हुआ।

पिछले हफ्ते यह इस भीषण हादसा रात को हुआ जब एक एर्टिगा कार राजस्थान से उत्तर प्रदेश की ओर जा रही थी। कार में 11 लोग सवार थे। कार ड्राइवर ने पेशाब करने के लिए बादली और फरुखनगर इलाके के बीच कार को एक खड़े ट्रक के पीछे रोक दी। इस दौरान पीछे से आ रहे एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी जिससे 9 लोगों की मौके पर मौत हो गई।






Next Story

विविध