Top stories

Madhya Pradesh News: गोद में बच्चा लेकर सीएम की सुरक्षा संभालती DSP की फोटो वायरल, खुद मुख्यमंत्री ने की तारीफ

Janjwar Desk
21 Oct 2021 3:50 AM GMT
Madhya Pradesh News: गोद में बच्चा लेकर सीएम की सुरक्षा संभालती DSP की फोटो वायरल, खुद मुख्यमंत्री ने की तारीफ
x
बच्ची को घर पर कोई देखने वाला नहीं था। जिस कारण डीएसपी मोनिका सिंह अपनी बेटी को गोद में लेकर ड्यूटी कर रही थी...

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश से एक महिला डीएसपी की तस्वीर सामने आई है जिसकी तारीफ खुद मुख्यमंत्री करते नहीं थक रहे। तभी तो सूबे के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने सोशल मीडिया पर उस तस्वीर को पोस्ट किया और महिला डीएसपी के जज्बे की तारीफ की। दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के अलीराजपुर दौरे के दौरान डीएसपी मोनिका सिंह अपनी डेढ़ साल की बेटी को गोद में लिए ड्यूटी कर रहीं थीं। मुख्यमंत्री की नजर जब डीएसपी मोनिका और उनकी नन्हीं बेटी पर पड़ी तो वो उनके पास खुद को जाने से नहीं रोक पाए। सीएम ने उनके साथ फोटों खिचंवाई।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने डीएसपी के काम को सराहाते हुए तस्वीरों को ट्विटर पर भी शेयर किया। उन्होंने लिखा, "अपने कर्तव्य के प्रति उनका यह समर्पण अभिनंदनीय है। मध्यप्रदेश को आप पर गर्व है।"


उप चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे सीएम

दरअसल, अलीराजपुर के जोबट विधानसभा क्षेत्र में उप चुनाव होना है जिसको लेकर मुख्यमंत्री चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि चुनावी दौरे पर आए सीएम शिवराज सिंह चौहान जब यहां से वापस जाने लगे तब उनकी नजर बेबी कैरियर बैग से अपनी बेटी को बांधे खड़ी डीएसपी मोनिका सिंह पर पड़ी। सीएम अपने हेलीकाप्टर के पास से लौटकर वापस आए और बच्ची को सिर पर दुलार से हाथ फेरा और डीएसपी के काम की प्रशंसा की। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने दोनों के साथ तस्वीर खिंचवाईं। बाद में ट्विटर पर शेयर कर डीएसपी मोनिका के जज्बे को सराहा और उनकी बेहद तारीफ की।

घर पर अकेली थी बच्ची

बताया जा रहा है कि डीएसपी के डेढ़ साल की बच्ची है। बच्ची को घर पर कोई देखने वाला नहीं था। बच्ची को घर पर अकेले छोड़ने के बजाय डीएसपी ने दोनों फर्ज साथ में निभाना मुनासिब समझा। जिस कारण डीएसपी मोनिका सिंह अपनी बेटी को गोद में लेकर ड्यूटी कर रही थी। मां और वर्दी के फर्ज को साथ में निभाती मोनिका सिंह के जज्बे की हर कोई तारीफ कर रहा।

Next Story