Top stories

Raipur Crime News: डांस करते हुए गलती से टकराया युवक तो छाती पर पत्थर पटक कर दी हत्या

Janjwar Desk
22 Nov 2021 6:49 AM GMT
Raipur Crime News: डांस करते हुए गलती से टकराया युवक तो छाती पर पत्थर पटक कर दी हत्या
x

(डांस कार्यक्रम में टकराया युवक तो कर दी हत्या)


Raipur Crime News: डांस करने के दौरान संजय कंडरा गलती से हेमंत ध्रुव से जा टकराया। इस बात को लेकर संजय हेमंत से भीड़ गया। दोनों के बीच जबरदस्त विवाद शुरू हो गया। कुछ ही देर में बात मारपीट तक पहुंच गई...

Raipur Crime News: छत्तीसगढ़ के रायपुर (Raipur) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। रायपुर के तिल्दा इलाके में 5 नवंबर को युवक की हत्या की मिस्ट्री (Murder Mystry) पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में मृतक के मोहल्ले में रहने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी हेमंत ध्रुव ने पूछताछ में बताया कि डांस करने के दौरान मृतक संजय उससे टकरा गया था, इसलिए उसका मर्डर कर दिया।

जानकारी के अनुसार, 5 नवंबर को रायपुर से सटे तिल्दा के गोवर्धन नगर इलाके में राउत डांस का कार्यक्रम (Murder in Dance Program) था। इसी इलाके में रहने वाले संजय कंडरा (22 वर्ष) और आरोपी हेमंत ध्रुव (29 वर्ष) भी राउत नाच के कार्यक्रम के दौरान डांस कर रहे थे। दोनों एक ही मोहल्ले के रहने वाले थे। डांस करने के दौरान संजय कंडरा गलती से हेमंत ध्रुव से जा टकराया। इस बात को लेकर संजय हेमंत से भीड़ गया। दोनों के बीच जबरदस्त विवाद शुरू हो गया। कुछ ही देर में बात मारपीट तक पहुंच गई। गुस्से में आकर हेमंत ध्रुव ने संजय कंडरा को उठाकर पटक दिया और इसके बाद पास ही पड़े एक बड़े से पत्थर पर संजय के सिर और छाती को बार-बार पटकने लगा।

पत्थर पर पटकने के बाद जब संजय बुरी तरह जख्मी हो गया तो आरोपी हेमंत उसे वहीं छोड़कर फरार था। आनन फानन में मोहल्ले के लोगों ने संजय को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई। इलाज के दौरान 14 नवंबर को संजय की मौत हो गई। संजय की मौत के बाद से हेमंत ध्रुव लगातार फरार चल रहा था। इसी बीच पुलिस को मुखबिर से खबर मिली कि तिल्दा इलाके में हेमंत किसी दोस्त के घर पर छिपा है। इसके बाद तिल्दा थाने की टीम ने छापेमारी की और इलाके के वार्ड नंबर 11 से हत्या के आरोपी हेमंत को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के सामने आरोपी हेमंत ने कबूला कि कार्यक्रम में डांस करने के संजय उससे टकराया जिसके वजह से उसके सर पर खून सवार हो गया। आक्रोश में आकर उसने मोहल्ले के संजय नाम के युवक की पत्थर पर पटकर जान ले ली थी। पुलिस हत्या के आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है।

Next Story

विविध