Top
हाशिये का समाज

बाबा का ढाबा फेम बुजुर्ग कांता प्रसाद का खुला रेस्टारेंट, यूट्यूबर पर लगाया था दान के पैसे में गबन का आरोप

Janjwar Desk
22 Dec 2020 4:37 AM GMT
बाबा का ढाबा फेम बुजुर्ग कांता प्रसाद का खुला रेस्टारेंट, यूट्यूबर पर लगाया था दान के पैसे में गबन का आरोप
x

photo : social media

बाबा का ढाबा फेम कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन पर पैसे की हेराफेरी का आरोप लगाते हुए कहा था कि फूड ब्लॉगर ने मुझे धोखा दिया है, उसने मेरी बहुत मदद की, लेकिन उन्होंने मेरा खाता देने के बजाय अपना खाता दे दिया...

जनज्वार। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद फेमस हुए बाबा का ढाबा फेम कांता प्रसाद ने अब रेस्टारेंट खोल लिया है। उन्होंने अपने रेस्टोरेंट में एक कुक, एक वेटर रखा है और सीसीटीवी कैमरा भी लगाया है।

कांता प्रसाद ने ढाबा बंद करने के बाद लोगों से मिली मदद के पैसे से दिल्ली के मालवीय नगर में रेस्तरां खोला है। कल सोमवार 21 दिसंबर को पहले दिन सभी ग्राहकों को नि:शुल्क भोजन कराया था। कांता प्रसाद ने बताया कि उन्होंने रेस्तरां के लिए 35 हजार रुपये प्रतिमाह किराये पर जगह ली है, जिसमें एक बार में 18 लोगों के बैठने की जगह है। नए रेस्तरां में बाबा ने एक कुक और एक वेटर रखा है।

पिछले दिनों जिस यूट्यूबर गौरव वासन ने उनका वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था, उसी पर उन्होंने पैसे की हेराफेरी का आरोप लगाते हुए कहा था कि फूड ब्लॉगर गौरव ने मुझे धोखा दिया है। गौरव ने मेरी बहुत मदद की, लेकिन उन्होंने मेरा खाता देने के बजाय अपना खाता दे दिया।'

यह भी पढ़ें : 'बाबा का ढाबा' फेम कांता प्रसाद बोले यूट्यूबर पर पैसे के घोटाले का हमारा आरोप हुआ गलत साबित हुए तो मांग लेंगे माफी

वीडियो देखने के बाद काफी लोग बुजुर्ग दंपती की मदद को आगे बढ़े थे और उन्हें आर्थिक सहयोग दिया था। बाबा को सोशल मीडिया पर हिट कराने वाले यूट्यूबर गौरव वासन ने कहा था कि उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। बाबा को कोई गुमराह कर रहा है, मुझ पर जानबूझकर खुन्नस निकाली जा रही है, पुलिस अब इस मामले में सच सामने ले आएगी।

यूट्यूबर गौरव वासन द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया बा का ढाबा मालिक कांता प्रसाद का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में कांता प्रसाद और उनकी पत्नी ने लॉकडाउन के दौरान दुकान न चल पाने से आर्थिक तंगी को लेकर अपनी व्यथा बतायी थी। वीडियो वायरल होने के बाद देशभर से लोगों ने कांता प्रसाद को मदद पहुंचाई थी।

दूसरी तरफ बुजुर्ग कांता प्रसाद ने अपनी जान को ही खतरा बता दिया था। कहा था, वो इतने खौफ में हैं कि उन्हें घर से बाहर निकलने में भी डर लगता है। उनको लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, उनके ढाबे को जलाने के लिए धमकी मिल रही है। खैर, इतना सब होने के बावजूद सुकून की बात ये है कि खाने तक के लिए जिस दंपती को लॉकडाउन में लाले पड़े गये थे, उसने अब रेस्टोरेंट खोल लिया है और बाबा अब अपना काउंटर संभालते हैं।

Next Story

विविध

Share it