राष्ट्रीय

Tripura News : मवेशी तस्कर को कथित तौर पर भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

Janjwar Desk
7 Nov 2021 8:58 AM GMT
Tripura News : मवेशी तस्कर को कथित तौर पर भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला
x

त्रिपुरा में मवेशी तस्कर की पीट-पीटकर हत्या।

मवेशी तस्कर बांग्लादेश के कुमिला जिले के जामनगर का रहने वाले थे। उसके साथ दो और युवक थे। इनमें से मृतक के पास से बांग्लादेश की मुद्रा ( टका ) और बांग्लादेश कनेक्शन वाला एक मोबाइल सेट बरामद हुआ है।

जनज्वार डेस्क। त्रिपुरा ( Tripura ) में सोनमुरा इलाके के कमलनगर गांव में 6 नवंबर तड़के कथित तौर पर गाय चोरी के संदेह में ग्रामीणों के एक समूह ने बांग्लादेश के एक नागरिक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतक के साथ मौजूद दो अन्य लोग कथित तौर पर मौके से फरार होने में सफल रहे।

Also Read : Free Ration Scheme : निशाने पर आई मोदी सरकार, लोग कह रहे हैं भाषण वाली सरकार गरीबों के राशन पर कर रही है वार

स्थानीय लोगों का आरोप है कि तीनों गांव के लिटन पाल के घर में मवेशी चुराने ( Cattle smuggler ) के लिए घुसे और जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उनका कान काट दिया। उन्होंने कहा कि कथित चोरों में से दो भागने में सफल रहे, जबकि एक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया, जिन्होंने उसे डंडों से पीटा। एक ग्रामीण ने कहा, 'पूछने पर वह भ्रामक जानकारी दे रहा था। बताया जा रहा है कि गौ तस्कर बांग्लादेशी थे।

इस बीच, जख्मी लिटन पाल का अगरतला के जीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Also Read : Mumbai Cruise Ship Drugs Case : नवाब मलिक का चौंकाने वाला खुलासा, आर्यन खान को किया गया था किडनैप

Also Read : Video viral : दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मुस्लिम दुकानदार को धमकाने पर बजरंग दल कार्यकर्ता के खिलाफ FIR

मोबाइल और बांग्लादेशी करेंसी बरामद

त्रिपुरा पुलिस ने इस घटना को लेकर कहा कि उन्होंने मृतक के पास से बांग्लादेशी मुद्रा और बांग्लादेशी कनेक्शन वाला एक मोबाइल फोन बरामद किया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक चोर बांग्लादेश के जामनगर का रहने वाला है। उसके साथ दो और युवक थे। सभी बांग्लादेश के कुमिला जिले के थे। हमने उसके पास से बांग्लादेश की मुद्रा ( टका ) और बांग्लादेश कनेक्शन वाला एक मोबाइल सेट बरामद किया है।

जून में भी हुई थी 3 की हत्या

इससे पहले जून 2021 में त्रिपुरा के खोवई जिले में मवेशी चोरी के संदेह में तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। सभी मृतक सिपाहीजला जिले के सोनमुरा अनुमंडल के रहने वाले थे। बता दें कि त्रिपुरा बांग्लादेश के साथ 856 किलोमीटर की सीमा साझा करता है, जिसमें से 700 किमी कांटेदार बाड़ से घिरा हुआ है।

Next Story

विविध