समाज

सास ने गर्भवती बहु की कुल्हाड़ी से काट कर ली जान, बेटे ने मौसेरी बहन संग ही रचा ली थी शादी

Janjwar Desk
14 Sep 2021 1:32 PM GMT
सास ने गर्भवती बहु की कुल्हाड़ी से काट कर ली जान, बेटे ने मौसेरी बहन संग ही रचा ली थी शादी
x

सास ने कुल्हाड़ी से काट गर्भवती बहू की हत्या की, बेटे ने मौसेरी बहन संग ही रचा ली थी शादी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेटे ने रिश्ते में मौसेरी बहन से ही प्रेम विवाह कर लिया था, इससे मां नाराज चल रही थी। एक दिन आपसी झगड़े के बाद महिला ने गर्भवती बहू पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया..

जनज्वारझारखंड के जमशेदपुर (Jamshedpur) से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सबको हैरान कर दिया है। यहां एक बेटे के प्रेम विवाह (love marriage) से नाराज मां ने गर्भवती बहू को कुल्हाड़ी से काट डाला। इससे उसकी मौत हो गई। इस ऑनर किलिंग की घटना के बाद से गांव में हड़कंप मचा है।

दरअसल, बेटे ने रिश्ते में मौसेरी बहन (cousin) से ही प्रेम विवाह कर लिया था, इससे मां नाराज चल रही थी। एक दिन आपसी झगड़े के बाद महिला (lady) ने गर्भवती बहू पर कुल्हाड़ी से हमला बोल उसकी हत्या कर दी।

मिली जानकारी के मुताबिक, चौका थाना क्षेत्र के जांता पहाड़धार गांव में गीता लायक के बेटे दीनबंधु ने परिवार के तमाम विरोध के बावजूद अपनी मौसेरी बहन से शादी कर ली थी। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध (love affair) था। बेटे की इस हरकत से मां गीता लायक काफी दिनों से नाराज भी चल रही थी।

बीते रविवार को दीनबंधु घर से बाहर गया हुआ था। इसी दौरान गीता लायक व उसकी बहू के बीच कोई विवाद हो गया। इसमें गीता लायक ने अपना आपा खो दिया और बहू पर कुल्हाड़ी (attacked with axe) से वार कर दिया।

आनन-फानन में परिवारीजन उसे अस्पताल (Hospital) ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि दीनबंधु की पत्नी गर्भवती (pregnant) भी थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक आरोपी गीता लायक को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it