Top stories

Idukki Crime News: युवक ने शादी से मना किया तो महिला ने फेंका तेजाब, दो बच्चों की मां को फेसबुक पर हो गया प्यार

Janjwar Desk
21 Nov 2021 6:38 AM GMT
Idukki Crime News: युवक ने शादी से मना किया तो महिला ने फेंका तेजाब, दो बच्चों की मां को फेसबुक पर हो गया प्यार
x

(युवक ने शादी से इनकार किया तो महिला ने फेंका तेजाब)

Kerala Crime News: युवक को पता चला कि महिला शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। इसके बाद वह महिला से दूरी बढ़ाने लगा। महिला उसे ब्लैकमेल करने लगी और शादी के लिए जिद करने लगी...

Idukki Crime News: भारत में महिलाओं पर एसिड अटैक (Acid Attack) की खबरें अक्सर सामने आती हैं पर केरल (Kerala Acid Attack) के ताजा मामले में एक पुरुष इसका शिकार हो गया। पीड़ित युवक की गलती बस इतनी थी कि उसने एक महिला के शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। फेसबुक के जरिए महिला और युवक की दोस्ती हुई थी। तब महिला ने अपने शादीशुदा होने की बात छिपाई। बाद में युवक को जब इस बात का पता चला तो उसने महिला से दूरी बनानी शुरू कर दिया। महिला उसपर शादी करने का दबाव बनाया। युवक ने जब इसका विरोध किया तो उसने एसिड से हमला कर दिया।

मामला केरल के इडुक्की जिले (Idukki Acid Attack) का है। यहां एक महिला ने कथित तौर पर शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर एक युवक पर तेजाब से हमला कर दिया। गंभीर हालत में युवक को तिरूवनंतपुरम के मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसिड के कारण युवक का चेहरा पूरी तरह झुलस चुका है। डॉक्टरों ने बताया कि एसिड के कारण उसकी आंखों की रोशनी जाने का भी खतरा है।

पुलिस के मुताबिक, तिरूवनंतपुरम (Tiruvantpuram) के रहने वाले 28 वर्षीय अरुण कुमार और शीबा (35 वर्ष) की दोस्ती फेसबुक (Facebook Love) के जरिए हुई थी। दोनों लंबे समय से एक दूसरे के संपर्क में थे। दोनों के बीच पहले चैट और फिर फोन पर बातचीत शुरू हो गई। इसी दौरान युवक को पता चला कि महिला शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। इसके बाद अरुण महिला से दूरी बढ़ाने लगा। इस दौरान महिला उसे ब्लैकमेल करने लगी और शादी के लिए जिद करने लगी। महिला युवक से पैसे की मांग भी करने लगी।

पुलिस ने बताया कि 16 नवंबर को अरुण कुमार अपने एक रिश्तेदार और दोस्त के साथ अदिमाली में एक गिरजाघर के पास महिला को पैसे देने गया था। इसी दौरान महिला ने उसके चेहरे पर एसिड से हमला दिया। शनिवार, 20 नवंबर को चर्च कैंपस में लगे सीसीटीवी (CCTV Footage) कैमरा की फुटेज भी सामने आई जिसमें दिख रहा है कि गिरजाघर के पास खड़े युवक अरुण के पीछे से शीबा अचानक आई और उसके चेहरे पर एसिड फेंक दिया। एसिड फेंकने के दौरान महिला खुद भी मामूली रूप से घायल हो गई।

बताया जा रहा है कि गंभीर रुप से जख्मी होने के बावजूद अरुण खुद ही आदिमाली के एक निजी अस्पताल में जाकर भर्ती हुआ। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया गया। पुलिस ने बताया कि इस मामले में शुक्रवार, 19 नवंबर को महिला के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी। शनिवार, 20 नवंबर को शीबा को गिरफ्तार कर लिया गया।




Next Story

विविध