राष्ट्रीय

Aryan Khan Drug Case: आर्यन खान NCB से बोले- गरीबों की मदद और कुछ ऐसा करूंगा जिससे सबको गर्व होगा

Janjwar Desk
17 Oct 2021 2:32 AM GMT
Shahrukh Khan son Aryan khan arrested in Cruise Drugs Party
x

(शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की स्पेशल कोर्ट से दो बार जमानत याचिका खारिज हो चुकी है )

Aryan Khan Drug Case : बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस के मामले में जेल में हैं और उनकी जमानत याचिका का फैसला सुरक्षित रखा गया है

Aryan Khan Drug Case : ड्रग्स केसमें जेल की सजा काट रहे बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका पर 20 अक्टूबर को फैसला आएगा। इस वक्त जेल में आर्यन खान की काउंसलिंग चल रही है। आर्यन खान ने स्वापक औषधि नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) अधिकारियों से काउंसलिंग के दौरान कहा कि वह गरीबों के कल्याण के लिए काम करेंगे और भविष्य में ऐसा कोई काम नहीं करेगा, जो उसका नाम खराब हो।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के बेटे ड्रग्स केस के मामले में जेल में हैं और उनकी जमानत याचिका का फैसला सुरक्षित रखा गया है। ऐसे में 20 अक्टूबर तक उन्हें जेल में ही रहना पड़ेगा। इस बीच सामने आया है कि आर्यन ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों से कहा है कि जेल से बाहर आने के बाद वो गरीबों की मदद करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े और सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा काउंसलिंग के दौरान आर्यन ने कहा कि रिहाई के बाद वह गरीबों और दबे कुचले लोगों के वित्तीय उत्थान के लिए काम करेंगे और कभी ऐसा काम नहीं करेंगे, जिससे उसका नाम खराब हो।

आर्यन ने कहा, "मैं कुछ ऐसा करूंगा जो आपको मुझ पर गर्व महसूस कराएगा।" एनसीबी द्वारा गिरफ्तार आर्यन सहित सात अन्य आरोपियों का फिलहाल परामर्श सत्र चल रहा है।

पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अपनी टीम के साथ हाल ही में आर्यन खान की काउंसलिंग की थी। इस दौरान आर्यन ने उनसे कहा कि जेल से बाहर निकलने के बाद वो गरीबों और कमजोरों की मदद करेंगे। काउंसलिंग सेशन में आर्यन ने ये भी कहा कि कभी ऐसा कुछ गलत नहीं करेंगे जिसकी वजह से वो चर्चा में आएं।

बता दें कि क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आर्यन खान की जमानत याचिका पर मुंबई के सेशंस कोर्ट में गुरुवार, 14 अक्टूबर को फिर से सुनवाई हुई थी। जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद अदालत ने फैसला 20 अक्टूबर तक सुरक्षित रख लिया है।

बता दें कि आर्यन खान की ओर से अमित देसाई और सतीश मानशिंदे, जबकि एनसीबी की ओर से एडिशनल सॉलिसिटर जनरल (ASG) अनिल सिंह ने दलीलें पेश की थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान का नंबर N956 है। दरअसल जेल में किसी को भी नाम से नहीं बल्कि उसके नंबर से ही बुलाया जाता है, ऐसे में आर्यन खान को भी उनका कैदी नंबर मिल गया है। बताया जा रहा है कि आर्यन खान जेल में काफी परेशान से नजर आते हैं।

आर्यन जेल का खाना सही से नहीं खा रहे हैं, यानी उन्हें वो खाना पसंद नहीं आ रहा है। इसके साथ ही बाहरी खाना लाने और खाने की इजाजत नहीं है। बता दें कि आर्यन खान, जेल के कपड़े नहीं बल्कि घर से आए कपड़े पहन रहे हैं।

बता दें कि आर्यन खान को तीन अक्टूबर को गोव जा रही क्रूज शिप पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था। इस समय वह न्यायिक हिरासत में हैं। आर्यन को मुंबई के आर्थर रोड जेल में रखा गया है।

Next Story