राष्ट्रीय

स्विमिंग पूल में लेडी कांस्टेबल के साथ अश्लील कृत्य करने वाले CO गिरफ्तार, दोनों ने बच्चे के साथ भी की थी शर्मनाक हरकत

Janjwar Desk
12 Sep 2021 2:30 AM GMT
स्विमिंग पूल में लेडी कांस्टेबल के साथ अश्लील कृत्य करने वाले CO गिरफ्तार, दोनों ने बच्चे के साथ भी की थी शर्मनाक हरकत
x

CO हीरालाल सैनी और लेडी कांस्टेबल के दो वीडियो वायरल हुए जिनमें दोनों स्विमिंग पूल में बच्चे के सामने शर्मनाक कृत्य कर रहे थे (pic- social media)

डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल का बच्चे के सामने अश्लील हरकतें करने के दो वीडियो वायरल हुए, इन वीडियो में स्विमिंग पूल के अंदर बच्चे के सामने दोनों ने शर्मसार करने वाले कृत्य किए..

जनज्वारराजस्थान के अजमेर जिले में तैनात आरपीएस अफसर हीरालाल सैनी को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। हीरालाल एक महिला कांस्टेबल के साथ उदयपुर के रिसॉर्ट में ठहरे हुए थे। एक दिन पहले ही पुलिस विभाग ने हीरालाल को ब्यावर सीओ पद से सस्पेंड किया है।

जबकि उनके साथ नजर आ रही महिला कांस्टेबल, जो जयपुर कमिश्नरेट में तैनात थी, उसको भी सस्पेंड कर दिया गया है। यह कार्रवाई इन दोनों का एक अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद की गई। वायरल वीडियो में दोनों बच्चे के सामने स्विमिंग पूल में अश्लील हरकतें करते दिखाई दे रहे थे।

ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी (DSP Hiralal saini) व कांस्टेबल के 6 साल के बच्चे के साथ पूल के दो वीडियो सामने आने पर चार और पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड किया गया है। इन पर कांस्टेबल (Constable) के पति द्वारा रिपोर्ट देने के बावजूद एफआईआर दर्ज नहीं करने और जांच में दोनों पक्षों के बीच में समझौता कराने के आरोप हैं। आपत्तिजनक वीडियो (obscene video) के मामले में डीएसपी और कांस्टेबल को पहले ही निलं​बित किया जा चुका है।

डीजीपी एमएल लाठर (DGP M L Lathar) ने आदेश जारी कर झोटवाड़ा एसीपी हरीशंकर शर्मा, कुचामन सिटी डीएसपी मोटाराम बेनीवाल को सस्पेंड कर दिया। वहीं जयपुर कमिश्नर (Jaipur Commissioner) ने कालवाड़ एसएचओ गुरूदत्त सैनी व अजमेर आईजी ने चितावा एसएचओ प्रकाशचंद मीणा को सस्पेंड कर दिया है।

डीएसपी हीरालाल सैनी (DSP Hiralal Saini) और महिला कांस्टेबल का बच्चे के सामने अश्लील हरकतें करने के दो वीडियो वायरल हुए। इन वीडियो में स्विमिंग पूल के अंदर बच्चे के सामने शर्मसार करने वाले कृत्य किए। मामले में अगस्त माह में महिला कांस्टेबल (Lady constable) के पति ने चितावा थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। इस के बाद भी मामला दर्ज नहीं करने को लेकर थानाधिकारी प्रकाश मीणा को लाइन हाजिर किया गया है।

इस बीच राजस्थान के ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी (DySP Hiralal Saini) का महिला कांस्टेबल के साथ एक और अश्लील वीडियो वायरल सामने आया है। सैनी और महिला कांस्टेबल ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी। दो दिन में दोनों का पूल में साथ नहाते हुए दूसरा वीडियो वायरल (second video viral) हुआ है। यह वीडियो 2.53 मिनट का है। दूसरे वीडियो में 6 साल का बच्चा पूल में नजर आ रहा है। वीडियो में दोनों बच्चे के सामने ही अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे है। साथ ही बच्चे से भी ऐसा ही करवा रहे हैं।

निलंबित आपीएस अफसर पिछले तीन साल से ब्यावर सीओ पर पर तैनात था। वहीं निलंबित महिला कांस्टेबल जयपुर में तैनात थी। वह अपने बेटे के साथ रहती है। वायरल हुए अश्लील वीडियो में पुलिस अफसर (police officer) और महिला कांस्टेबल के साथ उसका बेटा भी दिखाई दे रहा है। महिला के पति ने इसके चलते मामला पॉक्सो एक्ट (POCSO act) में दर्ज करने की मांग की थी।

महिल कांस्टेबल के पति खेमाराम ने अपनी शिकायत में इस बात का जिक्र किया है कि 7 मई 2001 को उसकी शादी हुई थी। साल 2008 में उसकी पत्नी की राजस्थान पुलिस (Rajasthan police) में कांस्टेबल के पद पर नौकरी लग गई। साल 2015 में लेडी कांस्टेबल ने पुत्र को जन्म दिया जो कि वर्तमान में उसके साथ ही रहता है।

13 जुलाई 2021 को लेडी कांस्टेबल ने अपने व्हाट्सएप स्टेट्स (whatsapp status) पर एक वीडियो लगाया, जिसमें वह एक स्विमिंग पूल में अर्धनग्न अवस्था में आरपीएस अधिकारी हीरालाल सैनी के साथ अश्लील हरकतें करती नजर आ रही हैं। वीडियो में लेडी कांस्टेबल का 6 साल का पुत्र भी दिखाई दे रहा है।

जिसके चलते कांस्टेबल के पति खेमाराम ने आरपीएस हीरालाल सैनी और कांस्टेबल के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत शिकायत दी। दो महीने तक पुलिस ने मामला दबाए रखा। बुधवार को पति खेमाराम (Khema ram) का शिकायत पत्र सोशल मीडिया (social media) पर वायरल होने के बाद मुख्यालय की नींद टूटी और हीरालाल सैनी और कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया।

दोनों के निलंबन के बाद एसओजी (SOG) ने इनके खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है। इसी मामले में एसओजी की टीम ने उदयपुर (Udaipur) के अनंता रिजॉर्ट में दबिश दी थी। वहां ठहरे हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल को पकड़ लिया गया। इसकी पुष्टि एडीजी अशोक राठौड़ ने की।

इस मामले में राजस्थान पुलिस के मुखिया डीजी मोहन लाल लाठर ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने कहा कि घिनौना कृत्य है। इसकी जांच करवाकर (enquiery) सख्ती से कार्रवाई की जाएगी साथ ही सरकार को भी इसकी रिपोर्ट सौंपी जाएगी। एडीजी राठौड़ ने कहा कि एसओजी ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले में पूछताछ की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it